1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news environment minister neeraj bablu gave advice to jitan ram manjhi said take retirement and chant the name of ram asj

Bihar News: पर्यावरण मंत्री नीरज बबलू ने दी जीतन राम मांझी को नसीहत, बोले- संन्यास लेकर राम नाम का जाप करें

नीरज बबलू ने साफ तौर पर कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीता राम मांझी को आराम करने की जरुरत है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मंत्री नीरज कुमार
मंत्री नीरज कुमार
फाइल

पटना. बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने मांझी को राजनीति से संन्‍यास लेने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि मौसम आ गया है कि वो संन्यास लेकर लेकर राम नाम का जाप करें.

नीरज बबलू ने साफ तौर पर कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीता राम मांझी को आराम करने की जरुरत है. उन्होंने यह भी कहा कि राम ही उनका बेड़ा पार लगाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अब मांझी को अगली पीढ़ी को जिम्मेदारी देनी चाहिए. अब उनके बेटे को सियासत करनी चाहिए.

बबलू के इस बयान पर हम पार्टी के प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर 'हम' अपने चार विधायक हटा लें, तो एनडीए के ये नेता सड़क पर आकर राम-राम जपने लगेंगे. इसपर नीरज बबलू ने कहा कि जो बातें हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान कर रहे हैं उन्हें बखूबी समझना चाहिए कि अगर चार विधायक वह मांझी खींचते हैं तो ऐशों आराम सुमन मांझी का भी खत्म होगा. वहीं उपेंद्र कुशवाहा के बीफ वाले बयान पर नीरज बबलू ने कहा कि पहले बीफ खाकर जनता के बीच खुद उपेंद्र कुशवाहा जाए. जनता जो निर्णय करेगी वह फैसला सर्वमान्य होगा.

विशेष राज्य के दर्जे पर बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री ने कहा कि इसकी जरूरत नहीं. नीरज बबलू ने कहा कि बिहार में विशेष राज्य के दर्जे के आधार पर ही काम हो रहा है. विशेष राज्य के दर्जे का जो क्राईटेरिया है वह पूरा नहीं कर पा रहा है. नीरज बबलू ने कहा कि बिहार को विशेष पैकेज मिल रहा है. यहां लगातार काम हो रहा है. बिहार को जो भी जरूरत है केंद्र सरकार इसका सहयोग कर रही है. एमएलएसी खालिद अनवर के सवाल पर मंत्री ने कहा कि सबका अपना-अपना मंतव्य है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें