19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में दोस्ती के झांसे में दुष्कर्म के दो मामले, होटल में लूटी इज्जत, अश्लील वीडियो बनी लड़की की मजबूरी

बिहार में दोस्ती का झांसा देकर दुष्कर्म करने के दो मामले सामने आए हैं. छात्रा और युवती को अलग-अलग मामले में शिकार बनाया गया. दोनों के साथ दुष्कर्म होटल में किया गया. वहीं अश्लील वीडियो बनाकर लड़की को मजबूर बनाया गया.

बिहार में दुष्कर्म के दो मामले सामने आए हैं जिसमें दोस्ती का झांसा देकर छात्रा से करीबी बढ़ायी गयी और उसके बाद उसकी इज्जत लूटी गयी. मामला पटना के फुलवारीशरीफ प्रखंड का है. वहीं एक अन्य मामले में मिस कॉल से दोस्ती करने के बाद एक युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसकी इज्जत लगातार लूटता रहा. उसे ब्लैमेल करके लाखों रुपए ऐंठ लिए. उसे बुरी तरह पीटता भी रहा. वहीं दोनों घटनाओं में अश्लील फोटो और वीडियो पीड़िताओं की मजबूरी बनी रही. लेकिन अंत में दोनों मामले सामने आए.

अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी

पटना के फुलवारीशरीफ प्रखंड के जानीपुर थाना अंतर्गत एक कॉलेज की 21 साल की छात्रा के साथ उसके दोस्त ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. उसके बाद छात्रा को धमकी दी कि किसी को यह बात बतायी तो उसका अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर देंगे. इस घटना के बाद छात्रा डरी सहमी घर पहुंची और परिवार वालों को पूरी घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गयी. वहीं परिवार वालों ने जानीपुर थाना को इस मामले की जानकारी दी. पुलिस और परिजनों के सहयोग से आरोपित छात्र को फुलवारीशरीफ ब्लॉक परिसर बुलाया और उसे पकड़ लिया.

प्रेम जाल में फंसाया, होटल में किया दुष्कर्म 

जानकारी के मुताबिक जानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय छात्रा जो किसी कॉलेज में पढ़ने जाती है. उसके पहचान वाले एक छात्र ने जो जानीपुर थाना क्षेत्र के ही गाजा चक गांव का रहने वाला है उसने प्रेम जाल में फंसाया. गाजाचक महमदपुर का रहने वाला युवक छात्रा को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने उसके साथ अश्लील वीडियो फोटो भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया. छात्रा ने जब वीडियो फोटो बनाने का विरोध किया तो युवक ने उसे धमकी दी की अगर इस बात की जानकारी किसी को देगी तो वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

Also Read: पटना: धर्म छिपाकर महिला सिपाही को प्रेम जाल में फंसाया, असलीयत जानने पर बनायी दूरी तो करने लगा ब्लैकमेल
छात्र को किया गिरफ्तार

जानीपुर थाने में छात्रा का बयान लेकर शिकायत दर्ज की गयी. पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म व धमकी देने वाले छात्र को विश्वास में लेकर छात्रा ने फुलवारी ब्लॉक परिसर में बुलाया जहां पहले से मौजूद उसके परिवार वाले और पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया. गिरफ्तार छात्र का नाम नीपु है जो गाजा चक का रहने वाला है.

मिस कॉल से दोस्ती, शारीरिक संबंध बनाया, कोर्ट पहुंचा मामला

यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग की शिकायत लेकर थाना का चक्कर लगाने के बाद भी जब पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया, तो भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र की एक विवाहित महिला ने कोर्ट का सहारा लिया. मामले में उसने आरोपित बेगूसराय जिले के बरौनी स्थित फुलवरियागंज के रहने वाले अमित कुमार के विरुद्ध विगत दिनों सीजेएम कोर्ट में नालिसीवाद दर्ज कराया था. उक्त मामले में कोर्ट ने संज्ञान लिया और बरारी थाना पुलिस को मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया. मामले में केस दर्ज किया गया. बरारी पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच और आवेदिका की ओर से दिये गये साक्ष्यों का सत्यापन शुरू कर दिया गया है. फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट के लिंक और उसके स्क्रीनशॉट को भी पुलिस को सौंपा गया है. मामले में वरीय पदाधिकारियों का निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई करने की बात कही गयी.

बेगूसराय के युवक ने जबरन संबंध बनाए, करने लगा ब्लैकमेल

पीड़ित महिला ने दिये गये आवेदन में इस बात का उल्लेख किया है कि वर्ष 2018 में उन्हें बेगूसराय जिला के बरौनी के रहने वाले अमित कुमार का मिस्ड कॉल आया. उस मिस्ड कॉल के बाद दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई. दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया. कभी महिला बेगसूराय पहुंचती तो कभी युवक भागलपुर पहुंचता. इसी बीच युवक ने उसके बेगूसराय स्थित घर पर आयोजित एक पारिवारिक समारोह में आमंत्रित किया. वहां पहुंचने पर अमित ने अपने सभी परिवार के लोगों से उसकी मुलाकात करायी. इसके बाद कार्यक्रम के दौरान ही एक कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरन जिस्मानी संबंध बनाया. इस दौरान अमित ने उसकी कई फोटो और वीडियो भी बनाये. इसके कुछ दिन बाद से ही उक्त फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. पहले तो अमित ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया. पर कुछ दिन बाद से उसने पैसों की मांग करनी शुरू कर दी.

पैसा नहीं देने पर बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल किया..

आवेदिका ने आरोप लगाया है कि वीडियो बनाने के बाद वह बार-बार बेगूसराय बुला कर होटल में जबरदस्ती करता था और पैसे की मांग करता था. अब तक वह अमित को करीब पांच लाख रुपये दे चुकी है. पर अब भी पैसे नहीं देने पर बर्बाद करने की धमकी भी देता था. डर से यह सब हम करते रहे कि हमारा परिवार न बिखर जाये. वह भागलपुर भी कई बार आया तो रेलवे स्टेशन के बगल में होटल में हमारे साथ गलत करता था. पैसे नहीं देने पर तब तक पिटाई करता, जब तक कि हम अधमरा न हो जाते. तंग आकर हमने अपना मोबाइल पटक कर तोड़ दिया तो वह हमारे घर के आसपास भी आने लगा. मेरे नाम का फर्जी अकाउंट सोशल मीडिया पर बना कर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दिया. इसके बाद अब वह कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं बची.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें