आवारा कुत्तों का आतंक, टहलने निकली वृद्ध महिला को नोच-नोचकर मार डाला

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. आवारा कुत्तों के बढ़ते आतंक ने जिले के शकुराबाद थाना इलाके के सेसम्बा गांव की एक वृद्ध महिला की जान ले ली है. बताया जा रहा है कि आवारा कुत्तों ने वृद्ध महिला को अकेला पाकर हमला कर दिया और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2017 10:49 AM

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. आवारा कुत्तों के बढ़ते आतंक ने जिले के शकुराबाद थाना इलाके के सेसम्बा गांव की एक वृद्ध महिला की जान ले ली है. बताया जा रहा है कि आवारा कुत्तों ने वृद्ध महिला को अकेला पाकर हमला कर दिया और उन्हें काट-काट कर मार डाला. घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है. स्थानीय लोगों का मानना है कि इलाके में आवारा और पागल कुत्तों ने हाल के दिनों में अपना एक झुंड बना लिया है और अकेली औरत और बच्चे देखकर हमला कर देते हैं. जानकारी के मुताबिक सेसम्बा गांव की रहने वाली 65 वर्षीय वृद्ध महिला रामज्ञानी देवी के साथ यह घटना घटी है. रामज्ञानी देवी सुबह-सवेरे अपने घर से टहलने के लिए निकली थीं. वह पास के शकुराबाद उच्च विद्यालय में टहल रही थीं, तभी आवारा कुत्तों ने उन्हें चारों ओर से घेरकर नोच-नोचकरमार डाला.

घटना की सूचना मिलने के बाद जब आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि कुत्तों ने उनके हाथ-पांव और पैर के पूरे मांस को नोच डाला है. कुत्तों ने पूरे शरीर में जगह-जगह काटा है और वहां से मांस गायब हैं. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने वृद्धा को इलाज के लिए जिले के सदर अस्पताल में भरती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इस घटना से गांव के लोग काफी सकते में हैं. वहीं वन विभाग या स्थानीय नगर निकाय की ओर से कोई पहल नहीं की गयी है. बताया जा रहा है कि वृद्धा में अचानक 15 से 20 कुत्तों ने हमला बोला. अचानक हुए इस हमले से कमजोर वृद्ध महिला जमीन पर गिर पड़ी, उसके बाद कुत्तों ने उन्हें नोच-नोच कर बुरी तरह काट खाया.

यह भी पढ़ें-
आवारा कुत्तों का आतंक दो माह में 360 लोग हुए शिकार

Next Article

Exit mobile version