कर्पूरी जयंती की तैयारी के बहाने एक दूसरे को पछाड़ने में जुटे जदयू और भाजपा

पटना : जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती 24 जनवरी को मनायी जायेगी. जदयू इसकी अंतिम रूप से तैयारी में जुटा है. जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मेश्वर राय और प्रभारी विधान पार्षद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने कहा कि शराबबंदी के समर्थन में हुई मानव शृंखला की सफलता के बाद अब कर्पूरी ठाकुर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 6:54 AM
पटना : जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती 24 जनवरी को मनायी जायेगी. जदयू इसकी अंतिम रूप से तैयारी में जुटा है. जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मेश्वर राय और प्रभारी विधान पार्षद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने कहा कि शराबबंदी के समर्थन में हुई मानव शृंखला की सफलता के बाद अब कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनायी जायेगी. पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में इसका आयोजन किया जायेगा. यह समारोह ऐतिहासिक होगा. बिहार के सभी जिलों में लोगों का उत्साह देखने बनता है. वे जयंती समारोह में भाग लेने के लिए उत्साहित हैं. जयंती समारोह का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. इसमें शामिल होने के लिए पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद शरद यादव, सांसद हरिवंश नारायण सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी और पूर्व सांसद सांसद पवन वर्मा पटना आ चुके हैं.
जयंती समारोह में सांसद रामनाथ ठाकुर, अली अनवर अंसारी, कहकशां परवीन, मंत्री कपिलदेव कामत, शैलेश कुमार व मदन सहनी, विधायक विद्यासागर सिंह निषाद, बीमा भारती, विधान पार्षद सतीश प्रसाद, हीरा विन्द व सोनेलाल मेहता, बिहार राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष अंजुम आरा, पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता भारती मेहता और अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता की टीम समारोह की सफलता के लिए एकजुट हो कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संकल्पित हैं.
भाजपा भी कर रही तैयारी

पटना के एसके मेमोरियल हॉल में जननायक की जयंती मनाने की भाजपा की योजना पर इस बार भी ग्रहण लग गया. पार्टी को हाॅल एलाॅट नहीं हो पाया. भाजपा अतिपिछड़ा मंच इस बार 24 को पार्टी मुख्यालय में ही समारोह आयोजित करेगा. मंच के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद कुमार चंद्रवंशी ने रविवार को उक्त जानकारी दी. समारोह में केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, रामकृपाल यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय आदि शामिल होंगे.

Next Article

Exit mobile version