खुलासा ! समस्तीपुर में टूटी हुई झोपड़ी में चल रहा था सेक्स रैकेट

पटना / समस्तीपुर : जिले के रोसड़ा इलाके में एक जर्जर झोपड़ी के अंदर सेक्स रैकेट चलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक जब पुलिस ने इस झोपड़ी में छापेमारी की तो उसके होश उड़ गये. झोपड़ी के अंदर एक नाबालिग लड़की और दो लड़के आपत्तिजनक अवस्था में पाये गये. पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2016 12:40 PM

पटना / समस्तीपुर : जिले के रोसड़ा इलाके में एक जर्जर झोपड़ी के अंदर सेक्स रैकेट चलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक जब पुलिस ने इस झोपड़ी में छापेमारी की तो उसके होश उड़ गये. झोपड़ी के अंदर एक नाबालिग लड़की और दो लड़के आपत्तिजनक अवस्था में पाये गये. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में जब पुलिस को यह पता चला कि गिरफ्त में आई नाबालिग लड़की उस गैंग में स्वयं शामिल हैं, तो पुलिस भौचक्की रह गयी. शुरूआत में पकड़ी गयी लड़की ने पुलिस को बहलाना शुरू किया. वह अपना पता पुलिस को सही नहीं बता रही थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस ने नाबालिग लड़की को फिलहाल बालिका सुधार गृह में भेज दिया है और उसके पास मिले मोबाइल नंबरों की गहनता से जांच कर रही है. लड़की के पास से कुछ पैसे के अलावा मोबाइल भी बरामद किया गया है. पुलिस की मानें तो लड़की ने स्वयं स्वीकार किया है कि वह इस धंधे में अपनी मरजी से आयी है. उसने पुलिस को कहा कि वह इसी से पैसे कमाकर अपने परिवार का पेट पालती है. फिलहाल पुलिस को यह सेक्स रैकेट से जुड़ी लग रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version