पटना : 29 फरवरी को सीएए के खिलाफ गांधी मैदान में महारैली

पटना : एनपीआर, एनआरसी, सीएए विरोधी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले 29 फरवरी को गांधी मैदान में सीएए के खिलाफ महारैली का आयोजन किया जायेगा. इस रैली में सूबे के पांच लाखसे अधिक लोग जुटेंगे. मंगलवार को संघर्ष मोर्चा के इबरार अहमद रजा, निवेदिता झा, रूपेश व कल्याणी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महारैली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2020 7:32 AM
पटना : एनपीआर, एनआरसी, सीएए विरोधी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले 29 फरवरी को गांधी मैदान में सीएए के खिलाफ महारैली का आयोजन किया जायेगा. इस रैली में सूबे के पांच लाखसे अधिक लोग जुटेंगे.
मंगलवार को संघर्ष मोर्चा के इबरार अहमद रजा, निवेदिता झा, रूपेश व कल्याणी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि महारैली को सफल बनाने के लिए 30 जनवरी से पदयात्रा शुरू की जायेगी. यह पदयात्रा चंपारण से शुरू होगी और सूबे के सभी जिलों में भ्रमण करेगी. 29 फरवरी को समापन के दिन महारैली का आयोजन किया जायेगा.
पदयात्रा के दौरान आम लोगों को जागरूक किया जायेगा, ताकि अधिक लोग गांधी मैदान में जुट सकें. उन्होंने कहा मई माह से प्रदेश में एनपीआर की प्रक्रिया शुरू होने वाली है, जिस पर राज्य सरकार शीघ्र रोक लगाये. इसके साथ ही केंद्र सरकार से मांग की कि सीएए व एनआरसी पर रोक लगाये. इस अवसर पर सकिल अहमद खान, मनोज चंद्रवंशी, रोशन सहित कई उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version