पटना :आइजीआइएमएस में नियुक्ति से जुड़ी एक और शिकायत दर्ज

महिला अधिकारी को सेवा विस्तार देने से जुड़ा है मामला पटना : आइजीआइएमएस कॉलेज ऑफ नर्सिंग में प्रोफेसर की बहाली में गड़बड़ी के बाद नये-नये मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला हाइकोर्ट के आदेश का पालन न करना और राज्य विशेष की महिला अधिकारी को सेवा विस्तार से जुड़ा है. इसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2019 7:57 AM
महिला अधिकारी को सेवा विस्तार देने से जुड़ा है मामला
पटना : आइजीआइएमएस कॉलेज ऑफ नर्सिंग में प्रोफेसर की बहाली में गड़बड़ी के बाद नये-नये मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला हाइकोर्ट के आदेश का पालन न करना और राज्य विशेष की महिला अधिकारी को सेवा विस्तार से जुड़ा है. इसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री से भी की गयी है.
लोकायुक्त के यहां निदेशक आइजीआइएमएस के खिलाफ शिकायत करने वाली नर्सिंग कॉलेज की सहायक प्रोफेसर संगीता सिंह ने शनिवार को प्रभात खबर को बताया कि नियुक्ति में गड़बड़ी करने के बाद उसे दबाने का प्रयास किया जा रहा है. 25 सितंबर को हाइकोर्ट ने इस मामले में चार सप्ताह में आइजीआइएमएस से जवाबी हलफनामा देने और नियुक्ति पत्र में इसका वर्णन करने के निर्देश दिये थे कि नियुक्ति हाइकोर्ट के फैसले के अधीन होगी. कोर्ट के इस आदेश का पालन नहीं किया गया है.
वहीं सहायक नर्सिंग अधीक्षक (एएनएस)नुपुर मुखर्जी को सेवानिवृत्ति के बाद भी सेवा विस्तार दिये जाने का एक अन्य एएनएस ने शिकायत की है. इस मामले में आइजीआइएमएस के निदेशक डा एनआर विश्वास ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

Next Article

Exit mobile version