24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला को बंधक बना कर लाखों की लूट

मनेर : हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार की देर रात घर में अकेली सो रही महिला को बंधक बना लिया. इसके बाद उसे मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद लाखों रुपये के जेवरात से भरे बैग को लेकर चलते बने. बताया जाता है कि नगवां गांव निवासी श्यामनंदन राय के घर में शनिवार की रात […]

मनेर : हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार की देर रात घर में अकेली सो रही महिला को बंधक बना लिया. इसके बाद उसे मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद लाखों रुपये के जेवरात से भरे बैग को लेकर चलते बने. बताया जाता है कि नगवां गांव निवासी श्यामनंदन राय के घर में शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश पीछे से घुस गये और चोरी का प्रयास करने लगे.

इस बीच आहट सुन घर की महिला जग गयी और हो-हल्ला शुरू कर दिया. इसके बाद डकैतों ने महिला के सिर पर वार कर घायल कर दिया. इसके बाद डकैत महिला को घंटों बंधक बना कर घर में लूटपाट करते रहे. डकैतों ने आसपास के सभी घरों के आगे के दरवाजे की कुंडी लगा दी थी.

पड़ोसी ने किया डकैतों का पीछा :

शोर सुन कर पहुंचे पड़ोस के रामनंदन राय ने अकेले डकैतों का पीछा किया, लेकिन रात के अंधेरा का लाभ उठा कर डकैत भाग निकले. इस दौरान डकैत करीब दो लाख रुपये के सोने की चेन, झुमका, ढोलना, जीतिया, कान की बाली, पायल, अटैची आदि लेकर चले गये. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अपराधी सूटकेस में रखे गहने को अपने साथ ले गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें