पटना : एलएलएम में नामांकन को लेकर काउंसेलिंग 20 सितंबर तक

पटना : पटना विवि के पीजी लॉ (एलएलएम-2018) में नामांकन के लिए काउंसेलिंग जारी है. यह 20 सितंबर तक जारी रहेगी. 33 अंक प्राप्त करने वालों तक को बुलाया गया है. हालांकि नामांकन मेरिट लिस्ट के अनुसार ही होंगे लेकिन अगर सीटें बची तो फिर कम अंक वालों को मौका मिल सकता है. छात्रों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2018 8:25 AM
पटना : पटना विवि के पीजी लॉ (एलएलएम-2018) में नामांकन के लिए काउंसेलिंग जारी है. यह 20 सितंबर तक जारी रहेगी. 33 अंक प्राप्त करने वालों तक को बुलाया गया है. हालांकि नामांकन मेरिट लिस्ट के अनुसार ही होंगे लेकिन अगर सीटें बची तो फिर कम अंक वालों को मौका मिल सकता है.
छात्रों को अपने साथ दो पासपोर्ट फोटो (सेल्फ अटेंस्टेड) टेस्ट का एप्लीकेशन फॉर्म की कॉपी, एलएलबी की मार्क्सशीट, स्नातक, इंटर, मैट्रिक का मार्क्सशीट, कास्ट सर्टिफिकेट, एडमिट कार्ड, सीएलसी, डीएलसी या माइग्रेशन, आधार कार्ड की कॉपी, गैप इयर, एंटी रैगिंग व एटेंडिंग क्लास की एफिडेबिट आदि डॉक्यूमेंट्स छात्रों को लेकर आने हैं. एलएलएम के अध्यक्ष डॉ सलीम जावेद के अनुसार कोटा के तहत हैंडिकैप्ड, स्टाफ व डिफेंस कोटा में नामांकन होगा.
इसके लिए 19 तक काउंसेलिंग होगी. साथ ही सर्टिफिकेट भी लाना होगा. मेरिट लिस्ट छात्र वेबसाइट पर देख सकते हैं. जेनरल में 48 अंक, इबीसी में 41, बीसी-2 में 47, एससी में 39 कट ऑफ है. पीयू के छात्रों के लिए जनरल में 43, ईबीसी में 35, बीसी-2 में 39 व एससी में 36 अंक तक कट ऑफ अंक जारी किया गया है.

Next Article

Exit mobile version