PM मोदी ने की बिहार-झारखंड के मुख्यमंत्रियों की तारीफ, कहा- सामान्य परिवार के नीतीश-रघुवर को जनता ने बनाया CM

पटना / नयी दिल्ली : बिहार में अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर चल रही खींचतान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है. नयी दिल्ली में सोमवार की शाम को आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 10:41 AM

पटना / नयी दिल्ली : बिहार में अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर चल रही खींचतान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है. नयी दिल्ली में सोमवार की शाम को आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री बहुत ही सामान्य परिवार से आते हैं और जनता जनार्दन ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार में एनडीए के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर खींचतान चल रही है. सीटों के बंटवारे को लेकर सर्वदलीय बैठक किये जाने की बात हो रही है. इसी बीच, नयी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार बहुत ही सामान्य परिवार से निकल कर आये हैं और जनता जनार्दन ने उन्हें इतने ऊंचे पद तक पहुंचाया है. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और खुद का भी जिक्र किया. साथ ही कहा कि हम छोटे से स्थान से आते हैं. हमारे पुरखों में भी कोई कुछ नहीं था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव देव, हरियाणा के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का भी नाम लिया. प्रधानमंत्री ने कहा कि इन सभी मुख्यमंत्रियों ने बहुत ही सामान्य जीवन को जीया है. इसीलिए आज भी ये हर गरीब और उनकी समस्याओं के प्रति ज्यादा संवेदनशील रहते हैं. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि नौजवानों के बीच काम करते हुए इन सभी मुख्यमंत्रियों ने अपना जीवन बिताया है. उनकी आशाओं और अपेक्षाओं के अनुरूप काम किया है. वे समझते हैं कि आज का नौजवान क्या चाहता है.

Next Article

Exit mobile version