गृह मंत्रालय ने सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बढ़ाई सुरक्षा

पटना : केन्द्र सरकार पर अपने बेबाक बोल से हमेशा चर्चामें रहने वाले पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा गृह मंत्रालय में बढ़ा दी है. गृह मंत्रालय ने शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा की समीक्षा करने के बाद यह फैसला लिया है. नये आदेश के मुताबिक गृह मंत्रालय ने शत्रुघ्न सिन्हा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2018 9:46 AM

पटना : केन्द्र सरकार पर अपने बेबाक बोल से हमेशा चर्चामें रहने वाले पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा गृह मंत्रालय में बढ़ा दी है. गृह मंत्रालय ने शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा की समीक्षा करने के बाद यह फैसला लिया है. नये आदेश के मुताबिक गृह मंत्रालय ने शत्रुघ्न सिन्हा को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है. गृह मंत्रालय ने खतरों को देखते हुए बिहार और महाराष्ट्र सरकार को सुरक्षा मुहैया करवाने का निर्देश दिया है.

गृह मंत्रालय के आदेश के बाद बिहार पुलिस की खुफिया शाखा ने सभी जिलों के डीएम-एसपी को सुरक्षा इंतजाम के मद्देनजर पत्र जारी किया है. गृह मंत्रालय द्वारा राज्य सरकार को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर सुरक्षा एजेंसियों द्वारा खतरे की आशंका जतायी गयी है. हालांकि, खतरे को लेकर कारण विशेष का कोई इनपुट नहीं है. गृह मंत्रालय ने बिहार और महाराष्ट्र के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर सांसद को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. गृह मंत्रालय का पत्र मिलने के बाद बिहार पुलिस की खुफिया शाखा ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर डीएम और एसपी को पत्र भेजा है.

Next Article

Exit mobile version