पटना : राजद की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए भाजपा के ”शत्रु” मीसा भारती ने दिया टिकट का खुला ऑफर

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी प्रसाद यादव और तेज प्रताप यादव की ओर से बुधवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में लालू परिवार ने भाजपा के ‘शत्रु’ को अपना मित्र घोषित करने में कमी नहीं छोड़ी. सांसद मीसा भारती ने बिहारी बाबू को राजद से टिकट का न केवल खुला आॅफर दिया, बल्कि यहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2018 6:30 AM
पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी प्रसाद यादव और तेज प्रताप यादव की ओर से बुधवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में लालू परिवार ने भाजपा के ‘शत्रु’ को अपना मित्र घोषित करने में कमी नहीं छोड़ी.
सांसद मीसा भारती ने बिहारी बाबू को राजद से टिकट का न केवल खुला आॅफर दिया, बल्कि यहां तक कह दिया कि वह कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं. एनडीए में रहेंगे तो भी राजद उनको सपोर्ट करेगा. राजद के दावत-ए-इफ्तार में शामिल होने के लिए भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पांच देशरत्न मार्ग स्थित नेता विरोधी दल के आवास पर पहुंचे थे.
वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा और जदयू को लेकर बहुत कुछ कहा. उन्होंने मीसा भारती के ऑफर पर बस इतना ही कहा कि अभी इस पर बात करने का वक्त नहीं है. जदयू के इफ्तार में शामिल होने के सवाल पर बिहारी बाबू ने अनभिज्ञता प्रकट की.
तेज प्रताप के विवाद और जदयू की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि बिहारी बाबू को कौन पार्टी अपने दल में शामिल करना नहीं चाहेगी. हमको तो जदयू के इफ्तार का आज न्योता मिला है. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी लालू परिवार के कसीदे गढ़े. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी, विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्र, पूर्व मंत्री रमई राम ने भी महागठबंधन को अटूट बताया.

Next Article

Exit mobile version