22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार : तेजस्वी ने मांझी और उपेंद्र को दिया ऑफर दिया, कहा, साथ आएं तो एतराज नहीं

बिहार : तेजस्वी ने मांझी और उपेंद्र को दिया ऑफर दिया, कहा, साथ आएं तो एतराज नहीं

पटना : विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री व हम के नेता जीतन राम मांझी और रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि दोनों राजद के साथ आते हैं तो कोई एतराज नहीं है. दोनों नेता एनडीए में घुटन महसूस कर रहे हैं. अब उन्हें […]

पटना : विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री व हम के नेता जीतन राम मांझी और रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि दोनों राजद के साथ आते हैं तो कोई एतराज नहीं है. दोनों नेता एनडीए में घुटन महसूस कर रहे हैं.
अब उन्हें ही निर्णय लेना है. माले से भी बातचीत होगी. भाजपा अपने फायदे को लेकर चुनाव कराने की फिराक में है. लोकसभा व विधानसभा चुनाव साथ में होने की आशंका से जदयू के कई विधायक नाराज हैं. उन्होंने कहा िक सीटों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बात होगी. उन्होंने देश भर में महागठबंधन बनाने की बात भी कही.
तेजस्वी ने कहा कि आठ फरवरी से न्याय यात्रा संभावित है. इसकी शुरुआत अररिया जिले से होगी. पांच फरवरी को आरा में रविदास जयंती को लेकर कार्यक्रम, छह फरवरी को इस्लामपुर व सात फरवरी को पटना में नाेनिया समाज के कार्यक्रम होगा.
यात्रा के दौरान लालू प्रसाद के संदेशों को जन-जन तक पहुंचाने के साथ लोगों से संविधान व देश बचाने की अपील करेंगे. वहीं, तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री राजनीति के अगर इतने ही प्रखर ज्ञाता व विधाता हैं तो चुनाव में प्रोफेशनल पीआर एजेंसी की सेवा क्यों ली थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें