1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. rahul gandhi attack pm narendra modi on rally bihar nawada mukesh ambani and gautam adani property bihar vidhan sabha election 2020 avh

Bihar Vidhan Sabha Election 2020 : बिहार की पहली चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा- 'अंबानी-अडानी के मददगार हैं पीएम मोदी'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी नवादा के हिसुआ में सभा को संबोधित कर रहे हैं.
राहुल गांधी नवादा के हिसुआ में सभा को संबोधित कर रहे हैं.
prabhat khabar

Bihar Election 2020, Rahul Gandhi Attack PM Modi: बिहार के चुनावी समर में आज पीएम मोदी के बाद राहुल गांधी भी कूद पड़े हैं. राहुल गांधी नवादा के हिसुआ में सभा को संबोधित कर रहे हैं. राहुल गांधी के साथ राजद नेता तेजस्वी यादव भी साथ हैं. सभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मोदी और नीतीश सरकार पर निशाना साधा. Bihar Chunav 2020 Live News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी (Pm modi) आम लोगों के सामने सर झुकाते हैं, लेकिन काम सिर्फ दो लोगों का करते हैं. पीएम की नजर अब गांव और गरीबों की रोटी पर नजर है.

राहुल ने आगे कहा कि पीएम मोदी आपके सामने सिर झुकाएंगे और काम अंबानी-अडानी का करेंगे. नोटबंदी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार से सवाल पूछे. कहा कि नोटबंदी का पैसा अमीरों की जेब में गया है. हमारी सरकार ने 70 हजार करोड़ का किसानों का कर्जा माफ किया. मध्यप्रदेश, पंजाब, छत्तीसगढ़ में कर्जा माफ किया है.

वहीं हिसुआ में तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से सवाल पूछे. उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार बनने पर समान काम के बदले समान वेतन दिया जाएगा. बेरोजगारों को भरोसा दिया कि हम दस लाख नौकरी देंगे. कहा हमसे 10 लाख नौकरी की बात पर सवाल पूछा जाता है. खुद सीएम नीतीश कुमार कोई जवाब नहीं देते हैं.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें