ओड़ो में दो युवकों को मारी गोली

हिसुआ : हिसुआ थाना क्षेत्र के ओड़ो गांव में रविवार की रात दो युवकों को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. घटना के बाद जख्मी दोनों युवकों को नवादा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पटना रेफर कर दिया गया. घायलों की पहचान बजरंगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 7:27 AM

हिसुआ : हिसुआ थाना क्षेत्र के ओड़ो गांव में रविवार की रात दो युवकों को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. घटना के बाद जख्मी दोनों युवकों को नवादा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पटना रेफर कर दिया गया. घायलों की पहचान बजरंगी प्रसाद के पुत्र गौतम कुमार व विजय प्रसाद के पुत्र विक्की कुमार के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि विवाद शराब पीकर बरामदे में हंगामा करने और जबर्दस्ती करने को लेकर हुआ. वहीं, दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश की भी बात सामने आ रही है. इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.
जानकारी के अनुसार, विजय सिंह के परिवार में बेटी की शादी हुई थी. शादी के बाद लोग रविवार की रात रिसेप्शन में नवादा गया हुए थे. घर लौटने पर देखा कि आरोपित युवकों की टोली ने घर के पास लगी ट्यूब लाइट को फोड़ दिया था. शराब पीकर विवाद करने का भी आरोप सामने आ रहा है.
पहले के विवाद को लेकर भी तनाव बना हुआ है. विवाद बढ़ने पर परिवार के दोनों युवकों को गोली मारी गयी. कुछ लोग युवकों के टीवी पर मैच देख कर बाहर घूमने निकलने की बातें भी बता रहे हैं.
घटना के बाद तनाव बढ़ गया है. आरोपित पक्ष के लोग फरार हैं. विजय सिंह ने थाने में मामला दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि मामले में सन्नी, राजेंद्र, सिकंदर, राहुल समेत पांच को आरोपित किया गया है. घटना की तहकीकात की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version