कल से पांच अप्रैल तक बाधित रहेगी श्रमजीवी

राजगीर : उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल में लखनऊ सुल्तानपुर जाहिराबाद, खंड पर स्थित लम्भुआ, महारानी पि›मी व कोयरीपुर स्टेशनों पर चल रहे नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण राजगीर के चल कर दिल्ली को जाने वाले रेलवे बोर्ड की महत्वपूर्ण श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन कल 30 मार्च से अगले 05 अप्रैल तक पूरी तरह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:05 AM

राजगीर : उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल में लखनऊ सुल्तानपुर जाहिराबाद, खंड पर स्थित लम्भुआ, महारानी पि›मी व कोयरीपुर स्टेशनों पर चल रहे नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण राजगीर के चल कर दिल्ली को जाने वाले रेलवे बोर्ड की महत्वपूर्ण श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन कल 30 मार्च से अगले 05 अप्रैल तक पूरी तरह से बाधित रहेगी.

उक्त जानकारी रेलवे स्टेशन राजगीर के प्रबंधक वीरेंद्र पासवान ने दी. उन्होंने बताया कि कि राजगीर से खुल कर दिल्ली को जाने वाले एवं दिल्ली से चल कर राजगीर को आने वाले श्रमजीवी एक्सप्रेस का परिचालन यहां बाधित रहेगा.
उन्होंने यात्रियों को हुए इस असुविधा के लिए खेद जताया है और कहा कि छह अप्रैल से इस ट्रेन का परिचालन पूर्व की ही तरह नियमित रहेगी. बताते चले कि रेलवे स्टेशन राजगीर से कुल 8 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन होता है, जिनमें श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन सबसे महत्वपूर्ण है.
जिससे राजगीर रेलवे स्टेशन को प्रति दिन लगभग डेढ़ लाख रुपये की आमदनी होती है. इस ट्रेन के कारण राजगीर रेलवे स्टेशन सुबह से ही चहल-पहल बना रहता है.
थाना हाजत से अारोपित के फरार होने के मामले में तीन निलंबित

Next Article

Exit mobile version