किशोरी सुसाइड मामले में की जांच

बिहारशरीफ : हिलसा में रेप पीड़िता किशोरी की सुसाइड करने के मामले में पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने मंगलवार को हिलसा पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी ने हिलसा के ब्लॉक कॉलोनी में किशोरी जिस क्वार्टर में रहती थी. उसके पास के जगहों का अवलोकन किया तथा अधिकारियों को कई निर्देश दिये. इसकी जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 4:44 AM

बिहारशरीफ : हिलसा में रेप पीड़िता किशोरी की सुसाइड करने के मामले में पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने मंगलवार को हिलसा पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी ने हिलसा के ब्लॉक कॉलोनी में किशोरी जिस क्वार्टर में रहती थी. उसके पास के जगहों का अवलोकन किया तथा अधिकारियों को कई निर्देश दिये. इसकी जानकारी देते हुए एसपी कुमार आशीष ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. आरोपित के घर की पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई भी की है.

इसके बाद वे हिलसा के एसडीपीओ कार्यालय का भी निरीक्षण किया. उन्होंने अब तक के कार्यों पर संतोष व्यक्त करते हुए इसमें और सुधार लाने की आवश्यकता पर बल दिया. गृह भेदन के मामलों में एसपी ने निष्पादित ऐसे मामलों को पुन: अनुसंधान करने का निर्देश दिया. चोरी, डकैती, लूट, हत्या सहित अन्य भीषण अपराधों के सभी आइओ को बुलाकर गहन समीक्षा की गई. संपत्ति से संबंधि अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने एवं उनपर कड़ी निगाह रखने को भी कहा गया. अपराधियों को दोषियों को चिन्हित कर उन्हें जेल भेजने का भी निर्देश दिया गया. इस अवसर पर एएसपी ऑपरेशन सत्य प्रकाश मिश्रा एवं हिलसा के एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version