बिहार : नालंदा में नवनिर्वाचित मुखिया पूनम देवी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौत

नालंदा : बिहार के नालंदा में आज अपराधियों ने हरनौत प्रखंड के कोलामा पंचायत कीनवनिर्वाचित मुखियापूनमदेवी की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के चुहड़मल मंदिर के पास हुई. शुरुआती छानबीन मेंहत्या की वजह चुनावी रंजिश बताया जा रहा है. इस हत्याकांडकेपीछे पूर्व प्रत्याशीकीसंलिप्तता की बात कही जा रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 10, 2016 6:20 PM

नालंदा : बिहार के नालंदा में आज अपराधियों ने हरनौत प्रखंड के कोलामा पंचायत कीनवनिर्वाचित मुखियापूनमदेवी की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के चुहड़मल मंदिर के पास हुई. शुरुआती छानबीन मेंहत्या की वजह चुनावी रंजिश बताया जा रहा है. इस हत्याकांडकेपीछे पूर्व प्रत्याशीकीसंलिप्तता की बात कही जा रही है.

मीडियारिपोट्स के मुताबिक पूनम देवी अपने पति इंद्रजीत सिंह के साथ हरनौत बाजार से सामान खरीद कर अपने घर कोलामा लौट रही थीं. तभी पहले से घात लगाये तीन की संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. गोली लगने के बाद पूनम देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. बताया जाता है कि हमलावर बाइक पर सवार थे और वारदात को अंजाम देने के साथ ही फरार दो गये.

पूनम देवी इसी पंचायत चुनाव में कोलामा पंचायत से मुखिया के पद पर चुनाव जीती थी. घटना के बाद पूरेे इलाके में तनाव का माहौल है. फिलहाल ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version