जाम से निजात के लिए बनेगा नया बाइपास

नगर निगम ने दिया अंतिम मौका, रास्ते की नापी आठ जुलाई को बिहारशरीफ : शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए एक नया बाइपास रोड बनाया जा रहा है. मोगलकुआं से उक्त मार्ग रहुई रोड में निकलेगा. इस मार्ग के बनने से रहुई जाने वालों की परेशानी कम हो जायेगी. इस मार्ग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 6:12 AM

नगर निगम ने दिया अंतिम मौका, रास्ते की नापी आठ जुलाई को

बिहारशरीफ : शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए एक नया बाइपास रोड बनाया जा रहा है. मोगलकुआं से उक्त मार्ग रहुई रोड में निकलेगा. इस मार्ग के बनने से रहुई जाने वालों की परेशानी कम हो जायेगी. इस मार्ग के चालू करने की दिशा में अवैध रूप से निर्मित कुछ मकान को हटाये जाने का आदेश नगर निगम के द्वारा कई बार दिया गया है. इसके बाद भी अब तक अतिक्रमित मकान को तोड़ा नहीं गया है. नगर निगम इस मार्ग के तीन मकान मालिकों को नोटिस देकर अंतिम मौका दिया गया है. आठ जुलाई को अमीन द्वारा जमीन की पानी की जायेगी. नापी के बाद मकान तोड़े जाने का काम शुरू कर दिया जायेगा.
नगर आयुक्त कौशल कुमार ने बताया कि राज्य योजना के तहत एनएच 82 मोगलकुआं, भतु सेठ से रहुई रोड तक पथ का निर्माण शहरी विकास अभिकरण के स्तर से किया जा रहा है. उक्त योजना के मौजा सिंगारहाट के थाना नंबर 119 के गैरमजरूआ बआम पर नदी पर पथ का निर्माण कराया जा रहा है. उक्त योजना के निर्माण कार्य के क्रम में तीन मकान द्वारा अतिक्रमण किये जाने से योजना के कार्य में बाधा उत्पत्र हो रही है.

Next Article

Exit mobile version