सदर थाने के पास दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी की हत्या

मुजफ्फरपुर : सदर थाने से सौ मीटर दूर विश्वकर्मा मंदिर के पास सोमवार को दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी परेश महतो को अपराधियों ने गोली मार दी. गंभीर स्थिति में उन्हें इलाज के लिए बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. अपराधियों ने उनके सिर में गोली मारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 3:07 AM

मुजफ्फरपुर : सदर थाने से सौ मीटर दूर विश्वकर्मा मंदिर के पास सोमवार को दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी परेश महतो को अपराधियों ने गोली मार दी. गंभीर स्थिति में उन्हें इलाज के लिए बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. अपराधियों ने उनके सिर में गोली मारी थी. देर शाम शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया.

परेश महतो मूल रूप से वैशाली जिले के पातेपुर थाना के प्यारेपुर गांव के थे. वह डेढ़ साल से प्रभात नगर मोहल्ले में किराये का कमरा लेकर रह रहे थे. दो दिन पूर्व उसकी पत्नी नीतू अपने बच्चों के साथ गांव चली गयी थी. परेश पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रहने वाले एक व्यवसायी से कपड़ा लेकर घर से ही थोक कारोबार करता था. सोमवार की दोपहर वह अपनी बाइक से लगभग 1.25 बजे घर से अकेले ही निकला था. विश्वकर्मा मंदिर के पास सड़क किनारे उसे गोली लगा देख अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Next Article

Exit mobile version