1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger sensation of murder of middle aged with knife in shivpur laugai ksl

Munger: शिवपुर लौगांय में चाकू से गोद कर अधेड़ की हत्या से सनसनी, पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया

जिले के हवेली खड़गपुर के शामपुर सहायक थाना अंतर्गत शिवपुर लौगांय में शनिवार की देर रात एक व्यक्ति की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munger: हवेली खड़गपुर के शिवपुर लौगांय में जांच के लिए पहुंची पुलिस, साथ में परिजन व अन्य ग्रामीण.
Munger: हवेली खड़गपुर के शिवपुर लौगांय में जांच के लिए पहुंची पुलिस, साथ में परिजन व अन्य ग्रामीण.
प्रभात खबर

Munger: जिले के हवेली खड़गपुर के शामपुर सहायक थाना अंतर्गत शिवपुर लौगांय में शनिवार की देर रात एक व्यक्ति की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दिये जाने से सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना मिलने पर शामपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गयी है.

चाकू से गोद कर की गयी हत्या

घटनास्थल पर पहुंची शामपुर पुलिस ने मामले में एक महिला को भी हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि पूर्व सरपंच स्व सत्यनारायण मंडल के 55 वर्षीय पुत्र संजय मंडल घर के बाहर दरवाजे पर सोया हुआ था. इसी दौरान उसकी चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दी गयी.

रात में तीन-चार लोगों के साथ खाना खाकर सो गया संजय मंडल

ग्रामीणों के मुताबिक, संजय मंडल के शनिवार की देर रात घर तीन-चार व्यक्ति आये थे. सभी ने एक साथ खाना-पीना खाया और घर के बाहर सो गये. रविवार की अहले सुबह संजय मंडल की चाकू से गोद कर हत्या की सूचना मिली. हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया

इधर, मामले में मृतक संजय मंडल के साथ रहनेवाली एक महिला को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है. खबर लिखे जाने तक शामपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्या में शामिल लोगों की पड़ताल में जुट गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें