1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. harari village jhanjharpur subdivision water spreading rapidly in the area due to the breach of the embankment canal

मधुबनी जिले में जल संसाधन मंत्री के घर से कुछ हुई दूरी पर टूटा तटबंध, किसानों की फसल हुई बर्बाद

जिले में झंझारपुर अनुमंडल के हररी गांव में शनिवार को नहर का पश्चिमी तटबंध टूट जाने से इलाके में तेजी से पानी फैल रहा है. नहर के तटबंध के टूटने से हजारों एकड़ में लगी फसल को काफी नुकसान हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मधुबनी में तटबंध टूटने से फसल बर्बाद
मधुबनी में तटबंध टूटने से फसल बर्बाद
सोशल मीडिया

मधुबनी. जिले में झंझारपुर अनुमंडल के हररी गांव में शनिवार को नहर का पश्चिमी तटबंध टूट जाने से इलाके में तेजी से पानी फैल रहा है. नहर के तटबंध के टूटने से हजारों एकड़ में लगी फसल को काफी नुकसान हुआ है. नहर को टूटने का कारण कार्य की मानकता में कमी बताया गया है.

अभियंत्रण टीम स्थित की जायजा लेने को प्रस्थान कर गई है

विभागीय सूत्रों के अनुसार अभियंत्रण टीम स्थित की जायजा लेने को प्रस्थान कर गई है. जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा के घर के कुछ दूरी पर ही बांध टूटने की सूचना है. संयोगा से मंत्री शनिवार को मधुबनी में ही हैं. चण्देश्वर स्थान हॉल्ट हररी के बगल से नहर निकला है. नहर का पश्चिम तटबंध टूट गया है. जिससे हजारों एकड़ में लगी फसल बर्बाद होने की खबर है. . आमजन हतप्रभ हैं. घटनास्थल पर जल संसाधन विभाग के अधिकारियों को पहुंचने की सूचना है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें