ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

फुलपरास : थाना क्षेत्र के सिसवार महादेव मंदिर के समीप फुलपरास- खुटौना मुख्य सड़क पर सोमवार की देर शाम एक ट्रक के चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार बाबूबरही थाना के गरही निवासी सवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 12:06 AM

फुलपरास : थाना क्षेत्र के सिसवार महादेव मंदिर के समीप फुलपरास- खुटौना मुख्य सड़क पर सोमवार की देर शाम एक ट्रक के चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार बाबूबरही थाना के गरही निवासी सवार श्याम कुमार कामत अपनी भाभी को बाइक पर बैठाकर फुलपरास से खुटौना की ओर जा रहे थे. महादेव मंदिर के समीप पहुंचने पर विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक के चपेट में आ गये. जिससे बाइक सवार व उनकी भाभी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों जख्मी को अस्पताल भेज दिया. जहां से डॉक्टर ने श्याम कुमार कामत को प्राथमिक उपचार के बाद दरभंगा रेफर कर दिया.

दरभंगा जाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गयी. वहीं महिला का इलाज खुटौना पीएचसी में किया जा रहा है. थानाध्यक्ष महफूज आलम ने कहा है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को लोगों ने घेरकर पुलिस के हवाले करदिया है. जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version