घर का ताला तोड़ जेवरात व 80 हजार रुपये की चोरी

फुलपरास : थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने किसान कृष्ण कुमार यादव के घर में ताला तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात सहित 80 हजार रुपया नकद की चोरी कर ली. जानकारी के अनुसार गोढ़ियारी गांव निवासी किसान कृष्ण कुमार यादव जिस घर में सोये थे. चोरों ने उक्त घर का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2020 12:27 AM

फुलपरास : थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने किसान कृष्ण कुमार यादव के घर में ताला तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात सहित 80 हजार रुपया नकद की चोरी कर ली. जानकारी के अनुसार गोढ़ियारी गांव निवासी किसान कृष्ण कुमार यादव जिस घर में सोये थे. चोरों ने उक्त घर का हैंडल बाहर से बंद कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

चोर गृह स्वामी के दूसरे घर में रखे बक्सा और ट्रंक का ताला तोड़कर बेटी की शादी के लिये रखे जेवरात, कई कीमती कपड़ा और 80 हजार रुपया नकद लेकर चले गये. चोरी की घटना को लेकर गृह स्वामी ने थाना में आवेदन दिया है. बताया कि अपनी बेटी की शादी के लिए घर में जेवरात व 80 हजार रुपया नगद रखे थे.

जिसे चोरों ने चोरी कर लिया है. थाना में दिये आवेदन के अनुसार एक आना सोना का ठुमकी, 25 भरी का चांदी का हसुली एक, 5 भरी का चांदी डरकस, आठ आना सोना शील्ड, एक सोना झुमका, 20 भरी का चांदी लॉकेट, 18 भरी का पायल तीन जोरा, इसके अलावा चोरों ने घर में रखे नकद 80 रुपया भी ले गये. इस संबंध में थानाध्यक्ष महफूज आलम ने बताया कि चोरी की घटना की जांच करायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version