बिजली समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

राजनगर : पावर स्टेशन क्षेत्र के लोग तीन माह से बिजली समस्या से जुझ रहे है. बिजली समस्या को लेकर रामपट्टी फीडर के राघोपुर बलाट के ग्रामीणों ने पावर स्टेशन पर हो हंगामा किया. स्थानीय मोहन सिंह, दयाशंकर मंडल, प्रदीप मंडल, इंद्रजीत मंडल, नीरज मंडल के अलावा कई लोगों ने बताया कि लगातार चौबीस घंटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 5:31 AM

राजनगर : पावर स्टेशन क्षेत्र के लोग तीन माह से बिजली समस्या से जुझ रहे है. बिजली समस्या को लेकर रामपट्टी फीडर के राघोपुर बलाट के ग्रामीणों ने पावर स्टेशन पर हो हंगामा किया. स्थानीय मोहन सिंह, दयाशंकर मंडल, प्रदीप मंडल, इंद्रजीत मंडल, नीरज मंडल के अलावा कई लोगों ने बताया कि लगातार चौबीस घंटे से बिजली नहीं मिलने से लोग गर्मी से परेशान हो गये है.

बिजली गुल होते ही पावर स्टेशन से लेकर जेई, एसडी तक का मोबाइल स्वीच बंद हो जाता है. लोगों को बार बार आश्वासन ही मिलता है. उनका कहना था कि क्षेत्र में तीन महीने से बिजली समस्या बनी हुई है. गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह से लगातार रामपट्टी फीडर में बिजली नहीं रहने से लोग आक्रोशित होकर पावर स्टेशन पहुंचे थे. वहीं पावर स्टेशन के कर्मी का कहना है कि तैंतीस हजार एवं ग्यारह हजार पावर का तार बदलने के बाद ही समस्या का समाधान हो पाएगा. वहीं शाम ढ़लते ही पंडौल ग्रिड से पवार घटाने के लिए फोन आना शुरू हो जाता है. जिसके कारण लोड शेडिंग करना पड़ता है.

Next Article

Exit mobile version