प्रचंड गर्मी से तप रही धरती, आग उगल रहा सूरज, लोग बेहाल

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आये यात्रियों ने पेड़ के नीचे लिया आसरा मधुबनी : गर्मी से लोगों को राहत नहीं मिल रहा है. धरती जल रही है. सूरज जैसे आग बरसा रहा है. लू के प्रकोप से बचने के लिये लोगों को परेशानी हो रही है. आलम यह है कि लोग घर से निकलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 1:22 AM

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आये यात्रियों ने पेड़ के नीचे लिया आसरा

मधुबनी : गर्मी से लोगों को राहत नहीं मिल रहा है. धरती जल रही है. सूरज जैसे आग बरसा रहा है. लू के प्रकोप से बचने के लिये लोगों को परेशानी हो रही है. आलम यह है कि लोग घर से निकलने से कतरा रहे हैं. शहर से लेकर गांव व कस्बों तक में लोग घरों में दुबके हैं. कहीं राहत नहीं मिल रही है.
बीते दो दिन शनिवार व रविवार को तापमान सामान्य रहा. पर सोमवार को तापमान एक बार फिर सामान्य से उपर हो गया. लोगों को निंद खुली तो तेज धूप निकल चुका था. जो देर शाम तक प्रचंड रहा.
स्टेशन पर नहीं है राहत
लोगों को धूप से बचने का कहीं भी जगह नहीं मिल रहा. सबसे अधिक फजीहत रेलवे यात्रियों को हो रही है. स्टेशन पर यात्रियों की बढ़ती संख्या, न बैठने की जगह न गरमी से निजात पाने की जगह. लोग स्टेशन पर लगाये गये पेड़ों के नीचे किसी प्रकार अपने आप को बचा रहे थे. कोई सीढ़ी पर बैठ कर धूप से बच रहा था तो कोई प्लेटफार्म के कोने में नीचे फर्श पर.

Next Article

Exit mobile version