नाबालिग से विवाह करने के मामले में शिक्षक गिरफ्तार

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में पंडौल थाना क्षेत्र के बेलाही गांव से शनिवार को पंडौल के अंचलाधिकारी पंकज कुमार व प्रभारी थानाध्यक्ष नबी हसन खां ने नाबालिग लड़की से शादी करने के जुर्म में शिक्षक संतोष कुमार दास को गिरफ्तार कर नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया. इसकी जानकारी सदर एसडीओ सुनील कुमार सिंह ने अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 8:35 PM

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में पंडौल थाना क्षेत्र के बेलाही गांव से शनिवार को पंडौल के अंचलाधिकारी पंकज कुमार व प्रभारी थानाध्यक्ष नबी हसन खां ने नाबालिग लड़की से शादी करने के जुर्म में शिक्षक संतोष कुमार दास को गिरफ्तार कर नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया.

इसकी जानकारी सदर एसडीओ सुनील कुमार सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में दी. एसडीओ ने बताया कि नाबालिग लड़की 16 वर्ष जो 9वीं कक्षा में पढ़ती है कि जबरन शादी उसके सौतेली मां, पिता, दादा दादी, नाना नानी की सहमति से बेलाही गांव निवासी परसन दास के पुत्र संतोष कुमार दास से शुक्रवार की रात करा दी गयी है. शनिवार को लड़कीकी विदाई भी कर दी गयी.

प्रशासन को सूचना मिलने पर बेलाही गांव से लड़के की गिरफ्तारी की गयी है. बरामद नाबालिग लड़की ने बताया कि जबरन शादी करा दिया गया है. मैंने विरोध किया तो परिवार के लोगों ने मेरी पिटाई शादी के मंडप पर बैठा दिया. एएसपी सदर कामनी वाला ने बताया इस मामले में लड़की के बयान पर दोनों पक्षों के और कई लोगों की गिरफ्तारी होगी.

Next Article

Exit mobile version