प्रसूता की मौत मामले में चिकित्सक पर प्राथमिकी

लदनियां : थाना क्षेत्र में पिछले दिनों भगवतीपुर निवासी एक प्रसूता की मौत के बाद उनके ससुर निरसू यादव के आवेदन पर स्वास्थ्य केंद्र लदनियां के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कुमार अमन एवं डॉ अनूप कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. उक्त जानकारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने दी है. मालूम हो कि भगवतीपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 1:09 AM

लदनियां : थाना क्षेत्र में पिछले दिनों भगवतीपुर निवासी एक प्रसूता की मौत के बाद उनके ससुर निरसू यादव के आवेदन पर स्वास्थ्य केंद्र लदनियां के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कुमार अमन एवं डॉ अनूप कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. उक्त जानकारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने दी है. मालूम हो कि भगवतीपुर निवासी निरसू यादव द्वारा बीते सोमवार अपने पुत्रवधू को प्रसव के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लदनियां लाया गया था.

जहां प्रसव के बाद प्रसूता के बिगड़ते हालात को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा सदर अस्पताल मधुबनी रेफर कर दिया गया. गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल मधुबनी के चिकित्सकों ने प्रसूता को दरभंगा रेफर कर दिया गया. जहां प्रसूता की मौत हो गई. मौत के बाद निरसू यादव व उनके परिजनों द्वारा चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा किया. साथ ही गांधी चौक के समीप एनएच को घंटों जाम कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version