शरद के खिलाफ वाट्सएप पर मैसेज भेजना पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार

मधेपरा: जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादवऔर विधायक नरेंद्र नारायण यादव पर वाट्सएपके माध्यम से गलत संदेश भेजना मधेपुरा के जिप सदस्य रोहित सोरेन को भारी पड़ गया.पुलिसने इस मामले में रोहितसोरेन को गिरफ्तारकर लिया है. उनके खिलाफ जदयू की प्रखंड अध्यक्ष रेणु कुमारी ने थाना में शिकायत की थी. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2016 1:55 PM

मधेपरा: जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादवऔर विधायक नरेंद्र नारायण यादव पर वाट्सएपके माध्यम से गलत संदेश भेजना मधेपुरा के जिप सदस्य रोहित सोरेन को भारी पड़ गया.पुलिसने इस मामले में रोहितसोरेन को गिरफ्तारकर लिया है. उनके खिलाफ जदयू की प्रखंड अध्यक्ष रेणु कुमारी ने थाना में शिकायत की थी.

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार जिप सदस्य के ऊपर पटना के एक थाना में नौकरी के नाम पर ठगी की प्राथमिकी भी दर्ज है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वाट्सएप पर गलत संदेश के बारे में जदयू की प्रखंड अध्यक्ष रेणु कुमारी ने थाने में चौसा पूर्वी के जिप सदस्य चंदन कुमार उर्फ रोहित सोरेन पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी.जिसमें कहागयाहै कि सोरेन ने उनके मोबाइल पर सांसद शरद यादव व विधायक नरेंद्र नारायण यादव पर गलत टिप्पणी कर वाट्सएप से मैसेज भेजा था. इसके बादपुलिस ने जिप सदस्य रोहित सोरेन को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, अपनी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रोहित सोरेन ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है. सोरेन ने कहा कि चुनाव के समय से ही कुछ लोग उनके पीछे लगे थे.

Next Article

Exit mobile version