एक फोन कॉल ने बचा दी जिंदगी, राजस्थान में बिकने से बच गयी बिहार की लड़की

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की मुस्तैदी और चालाकी की वजह से एक जिंदगी तबाह होने से बच गयी है, वहीं मामला सुलझ गया है, वरना एक युवती की जिंदगी दूसरे के हाथों में बिक गयी होती. बताया जा रहा है कि खगड़िया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2018 1:52 PM

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की मुस्तैदी और चालाकी की वजह से एक जिंदगी तबाह होने से बच गयी है, वहीं मामला सुलझ गया है, वरना एक युवती की जिंदगी दूसरे के हाथों में बिक गयी होती. बताया जा रहा है कि खगड़िया से बीस दिन पहले एक युवती अपने घरवालों से नाराज होकर मानसी स्टेशन पहुंची और वहां से पटना जाने वाली ट्रेन में सवार हो गया. ट्रेन में ही उसकी मुलाकात राजस्थान के चुरू जिला के एक निवासी से मुलाकात हुई और उसने युवती को बहलाया और राजस्थान लेकर चला गया.

बाद में परिवार वालों की शिकायत के बाद जब पुलिस ने राजस्थान के चुरू जिला से युवती को बरामद कर लिया. पुलिस का कहना है कि कुछ देर और हो जाती, तो युवती दूसरे के हाथों में बेच दी जाती. इस मामले में राजस्थान पुलिस ने भी बिहार पुलिस की मदद की और युवती को बरामद करने में सफलता मिली. युवती ने पुलिस को बताया कि ट्रेन में राजस्थान के जिस युवक से मुलाकात हुई, वह उसे अपने गांव ले गया और वहां उसे रखा. युवती ने कहा कि उसके साथ किसी तरह का अभद्र व्यवहार नहीं किया गया. वहीं आरोपित युवक मदन ने बताया कि वह लड़की की शादी अपने भाई से कराना चाह रहा था. इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में पुलिस की सक्रियता काम आयी. पुलिस ने युवती के परिवार वालों के मोबाइल को ट्रेस कर रखा था. जब पुलिस को यह पता चला कि एक सप्ताह पहले घर के फोन पर युवती ने फोन कर बातचीत की है. उसके बाद स्थानीय थानाध्यक्ष ने कॉल डिटेल निकाला, उसके बाद पता चला कि यह कॉल राजस्थान से आया है. उस कॉल के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और युवती को बरामद कर उसके घर सकुशल पहुंचा दिया है और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें-
एसपी ने अपराध गोष्ठी की समीक्षा की.

Next Article

Exit mobile version