आइजी ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

चौथम : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी बौरनेन पंचायत के सोनवर्षा घाट में 18 मार्च को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्षेत्र की चार महत्वपूर्ण सड़कों का शिलान्यास करने आ रहे हैं. जिसके लिए प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां चरम पर है. सोनवर्षा घाट स्थित दुर्गा स्थान परिसर में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होना है. कार्यक्रम स्थल पर भव्य पंडाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 5:42 AM

चौथम : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी बौरनेन पंचायत के सोनवर्षा घाट में 18 मार्च को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्षेत्र की चार महत्वपूर्ण सड़कों का शिलान्यास करने आ रहे हैं. जिसके लिए प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां चरम पर है. सोनवर्षा घाट स्थित दुर्गा स्थान परिसर में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होना है. कार्यक्रम स्थल पर भव्य पंडाल का निर्माण किया गया है.

सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए शुक्रवार को आइजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने एसपी मीनू कुमारी सहित कई पुलिस पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिये. आइजी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी से जानकारी प्राप्त की. उन्होंने हेलीपैड स्थल, मंच, सभास्थल आदि का निरीक्षण किया. उन्होंने सभा स्थल के समक्ष लगे बैरिकेटिंग का भी जायजा लिया. मंच और डी एरिया के निरीक्षण के दौरान कई आवश्यक निर्देश भी आइजी ने दिया. साथ ही सभा स्थल पर संभावित भीड़ के बारे में भी एसपी से जानकारी ली. मौके पर कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version