पढ़ाने के बजाय बच्चे से मसाज कराते शिक्षक का वीडियो वायरल, शिक्षक ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

कटिहार : जिले के बलरामपुर प्रखंड की शरीफनगर पंचायत के पंडौल उत्क्रमित मध्य विद्यालय में बच्चों से शौचालय साफ कराने और मसाज कराने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस आशय से संबंधित एक वीडियो भी इलाके में खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, कटिहार : जिले के बलरामपुर प्रखंड की शरीफनगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 2:28 PM

कटिहार : जिले के बलरामपुर प्रखंड की शरीफनगर पंचायत के पंडौल उत्क्रमित मध्य विद्यालय में बच्चों से शौचालय साफ कराने और मसाज कराने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इस आशय से संबंधित एक वीडियो भी इलाके में खूब वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, कटिहार : जिले के बलरामपुर प्रखंड की शरीफनगर पंचायत के पंडौल उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक हाली साहब बच्चों से जबरन शौचालय साफ कराते हैं. इतना ही नहीं वह अपना पैर भी स्कूल में पढ़ने के लिए आनेवाले बच्चों से दबवाते हैं. बच्चों को पढ़ाने की बजाय कुर्सी पर शिक्षक नींद लेते हैं. इस बात की सूचना जब बच्चों के अभिभावकों को मिली, तो तुरंत स्कूल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. अभिभावकों का कहना है कि स्कूल में पढ़ाने की बजाय बच्चों को इस तरह के काम कराये जा रहे हैं. इस विषय पर आरोपित शिक्षक से पूछा गया, तो उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

Next Article

Exit mobile version