कर्मनाशा नदी के पुल से किशोर को नीचे फेंका

पीड़ित 12 वर्षीय सुफियान सैयद नगर का है रहनेवाला कर्मनाशा : यूपी-बिहार सीमा को जोड़नेवाली नौबतपुर स्थित कर्मनाशा नदी पुल से एक 12 वर्षीय किशोर को दो युवकों ने 90 फीट नीचे नदी के पानी में फेंक दिया. पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2017 8:34 AM
पीड़ित 12 वर्षीय सुफियान सैयद नगर का है रहनेवाला
कर्मनाशा : यूपी-बिहार सीमा को जोड़नेवाली नौबतपुर स्थित कर्मनाशा नदी पुल से एक 12 वर्षीय किशोर को दो युवकों ने 90 फीट नीचे नदी के पानी में फेंक दिया. पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे की है.
बताया जाता है कि नगर पंचायत सैयदराजा के सैयद नगर निवासी सुफियान को नगर के ही दो किशोर बाइक पर बैठा कर मंगलवार की शाम नौबतपुर स्थित कर्मनाशा नदी पुल पर ले गये.
दोनों किशोरों ने नदी के पुल से सुफियान को नीचे फेंक दिया. संयोग से सुफियान नदी के पानी में गिरा, जिससे उसे गंभीर चोट तो नहीं आयी है, लेकिन उसके कमर व जांघ में से जख्म के निशान पाये गये हैं. परिजनों के अनुसार उसे पहले चाकू घोंपा गया है. उसके बाद नदी में फेंका गया है. नदी में गिरने के बाद पुल के नीचे कार्य कर रहे मजदूरों ने सुफियान को बाहर निकाला. नदी के पानी से बाहर निकलने के बाद किशोर ठंड से कांप रहा था.
मजदूरों ने उसे पहले आग जला कर उसे सर्दी से राहत दी और इसकी सूचना उसके घर पर मोबाइल से दी गयी. सूचना मिलने पर परिजन वहां पहुंचे और किशोर को निजी साधन से जिला चिकित्सालय चंदौली ले गये, जहां उसका इलाज चल रहा है. साथ ही परिजनों ने मामले की जानकारी सैयदराजा थाने को भी दी. मामला संज्ञान में आने पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. किशोर के स्वस्थ हो जाने के बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात परिजनों ने बतायी है.

Next Article

Exit mobile version