बालू विवाद में युवक को मारी गोली, JDU जिलाध्यक्ष पर लगा आरोप

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के नौसहरा गांव में अपराधियों ने रविवार को एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2018 2:46 PM

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के नौसहरा गांव में अपराधियों ने रविवार को एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि घटना बालू माफियाओं के आपसी विवाद से जुड़ा है.

घायल युवक थल्लु बिगहा गांव निवासी चौकीदार गौरी शंकर का पुत्र लालू कुमार है. इस बाबत घायल युवक ने बताया कि 6 की संख्या में लोग जदयू जिलाध्यक्ष राजू सिंह के साथ आये जो मोहित नामक व्यक्ति को खोज रहे थे. इसी बीच स्थानीय लोगों ने कारण पूछ कर विरोध जताया तो जदयू जिलाध्यक्ष के समर्थकों ने गोली चला दी. ज्ञात हो कि जदयू जिलाध्यक्ष राजीव नयन उर्फ राजू सिंह जहानाबाद जिले के बड़े बालू ठेकेदार हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि, मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Next Article

Exit mobile version