तेज रफ्तार ट्रैक्टर से नीचे गिरा किशोर, कुचलने से गयी जान

पीड़ित पिता ने ओकरी ओपी में ट्रैक्टरचालक पर दर्ज करायी प्राथमिकी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, गांव में सन्नाटा मोदनगंज : ओकरी ओपी क्षेत्र के चंधरिया पुल के समीप ट्रैक्टर से गिरकर कुचलने से एक किशोर की मौत हो गयी. मृतक अनुज कुमार (14 वर्ष) पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पकरी निवासी दिनेश्वर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2018 4:29 AM

पीड़ित पिता ने ओकरी ओपी में ट्रैक्टरचालक पर दर्ज करायी प्राथमिकी

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, गांव में सन्नाटा
मोदनगंज : ओकरी ओपी क्षेत्र के चंधरिया पुल के समीप ट्रैक्टर से गिरकर कुचलने से एक किशोर की मौत हो गयी. मृतक अनुज कुमार (14 वर्ष) पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पकरी निवासी दिनेश्वर यादव का पुत्र था. बताया जाता है कि वह अपने गांव के ही ट्रैक्टर चालक बौना के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर ओकरी जा रहा था. रास्ते में चंधरिया पुल के समीप तेज रफ्तार होने के कारण वह ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़ा. इस दौरान ट्रैक्टर उसे कुचलते हुए आगे निकल गया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर भाग गया.
घटना की जानकारी जब ओकरी ओपी की पुलिस को हुई तो पुलिस उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ओकरी ले गयी. वहां किशोर की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे विशेष इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद रेफर कर दिया. जहानाबाद आने के क्रम में ही रास्ते में घायल किशोर ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. घटना की जानकारी होने पर उसके परिजन भी वहां पहुंच गये. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था तथा गांव में सन्नाटा पसरा था. मृतक के पिता ने इस घटना के लिए गांव के ट्रैक्टर चालक बौना को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने ओकरी ओपी में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version