1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. bjp it cell leader arrested in sharab case in chakai jamui news bihar liquor news today skt

बिहार में दोस्तों के साथ शराब पीते धराया बीजेपी आईटी सेल का नेता, गुप्त सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबोचा

जमुई जिला के चकाई थाना की पुलिस ने भाजपा के नेता समेत तीन लोगों को शराब पीने के दौरान दबोचा है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और तीनों को पकड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
FIle

बिहार में शराबबंदी के दौरान चोरी-छिपे तरीके से शराब के सप्लाई, बिक्री और सेवन का मामला गरमाया हुआ है. वहीं इस बीच जमुई में पुलिस ने भाजपा नेता समेत तीन को शराब पीते हुए दबोचा लिया. पकड़ाया गया नेता भगवान पांडेय बीजेपी जमुई जिला सोशल मीडिया आईटी सेल का जिला संयोजक बताया जा रहा है.

रविवार को जमुई जिला की चकाई पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने शराब पार्टी करते हुए तीन लोगों को दबोचा. जिसमें एक बीजेपी नेता भगवान पांडेय भी शामिल है. भगवान पांडेय चकाई बाजार से सटे खास चकाई गांव का निवासी है. पुलिस ने तीनों को गोला गांव के पास से गिरफ्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पकड़ा गया भाजपा नेता कइ बड़े नेताओं का करीबी है. सोशल मीडिया पर उसने पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ अपनी तसवीरें भी साझा की है. बताया जा रहा है कि आरोपित नेता भाजपा के कार्यक्रमों को सोशल मीडिया पर जोर-शोर से प्रचारित करता रहा है. सोशल मीडिया के सभी मंचों पर उसकी सक्रियता देखी जाती रही है.

छापेमारी के बाद चकाई पुलिस तीनों आरोपितों को थाने लेकर आई. यहां ब्रेथ एनलाइजर मशीन से जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि हुई. गिरफ्तार दो अन्य की पहचान गोला गांव निवासी बबलू चौधरी और लगमा कचहरी निवासी रंजन यादव के रुप में की गई है. पुलिस ने मौके पर से तीन लीटर देसी महुआ शराब भी बरामद किया है. संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें