नक्सली के संदेह में पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

झाझा : एक बार फिर अर्द्धसैनिक बलों ने बुधवार की रात थाना क्षेत्र के चाय चौक से एक युवक को नक्सली होने के संदेह पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की पहचान पारसी गांव के मनोज तूरी के रूप में हुई है.इस बाबत परिजन स्थानीय थाना पहुंचकर मनोज से बात कराने की जिद पुलिस निरीक्षक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2017 4:46 AM

झाझा : एक बार फिर अर्द्धसैनिक बलों ने बुधवार की रात थाना क्षेत्र के चाय चौक से एक युवक को नक्सली होने के संदेह पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की पहचान पारसी गांव के मनोज तूरी के रूप में हुई है.इस बाबत परिजन स्थानीय थाना पहुंचकर मनोज से बात कराने की जिद पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान से कर रहे थे.

घटना के बाबत मनोज के परिजन व पूर्व पंसस रामदेव तूरी, नागेश्वर तूरी, सत्यनारायण तूरी, दिनेश तूरी, श्यामदेव तूरी आदि ने बताया कि बुधवार को पारसी गांव के मनोज तूरी किसी काम के लिए चाय चौक पर गया था. उसी दौरान सिविल ड्रेस में मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आया और उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपने साथ लेते चला गया.उसके बाद ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष से मिलकर पूरी कहानी बतायी और मनोज से मिलाने की जिद करने लगे.

ग्रामीणों ने बताया कि मनोज पर किसी प्रकार का कोई आरोप या मामला दर्ज नहीं है. थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को बताया कि पुलिस ने किसी युवक को गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि अगर अर्द्ध सैनिक बलों द्वारा गिरफ्तारी की गयी होगी तो उसकी जानकारी उनके पास नहीं है. बताते चले कि पांच दिसंबर को पुलिस ने नक्सली नूनवा टुडू को गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. उसी कड़ी के तहत मनोज को पकड़ा गया है.

Next Article

Exit mobile version