21.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारगयाफ्लोर टेस्ट से पहले मंदिर पहुंची भाजपा, विजय सिन्हा ने की विष्णुपद की पूजा, बोले- मांगा बिहार के लिए...

फ्लोर टेस्ट से पहले मंदिर पहुंची भाजपा, विजय सिन्हा ने की विष्णुपद की पूजा, बोले- मांगा बिहार के लिए आशीर्वाद

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि उन्होंने पहले भगवान विष्णु के चरण चिह्न के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. उसके बाद मां मंगला गौरी मंदिर में भी पूजा की. उन्होंने कहा कि बिहार के हित में भगवान से आशीर्वाद मांगा है.

गया. नीतीश कुमार की एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट सोमवार 12 फरवरी को है. फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस और राजद जहां अपने विधायकों को टूटने से बचाने के लिए पटना और हैदराबाद में नजरबंद कर रखा है, वहीं भाजपा भगवान की शरण में पहुंची हुई है. डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा समेत पार्टी के कई नेता रविवार को विश्व प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर और मां मंगला गौरी मंदिर में पूजा-अर्चना की.

हमारे पास प्रर्याप्त बहुमत

पूजा के उपरांत मंदिर परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए विजय सिन्हा ने दावा किया कि हमारे पास बहुमत है. 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट में कोई परेशानी नहीं आएगी. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि उन्होंने पहले भगवान विष्णु के चरण चिह्न के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. उसके बाद मां मंगला गौरी मंदिर में भी पूजा की. उन्होंने कहा कि बिहार के हित में भगवान से आशीर्वाद मांगा है.

वसूली का काम करती थी राजद

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार के अंदर बिहार की जनता के लिए सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो और गौरवशाली ज्ञान विज्ञान की धरती फिर से गौरवान्वित हो, अराजकता-गुंडाराज में बिहार को तब्दील किया गया, हमने यहां के ठहरे विरासत सांस्कृतिक विरासत को सुदृढ़ करने की कामना की है. हमारी सरकार में बहाली की प्रक्रिया शुरू हो गई है. चोर दरवाजे से सत्ता में आने वाला राजद वसूली का काम कर रहा थी, जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाहर कर दिया.

Also Read: बिहार में ‘फ्लोर टेस्ट’ से पहले ‘विश्वास टेस्ट’, अपने-अपने विधायकों को सभी दलों ने किया ‘सुरक्षित’

तेजस्वी पर भड़के विजय सिन्हा

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तेजस्वी आवास में फ्लोर टेस्ट से पहले आरजेडी विधायकों को रखे जाने के सवाल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह जमींदारी और वंशवादी परिवार की मानसिकता का परिचायक है. विधायकों को बंधुआ मजदूर की तरह वहां बांध कर रखते हैं, जो क्रूर मजाक है. डिप्टी सीएम ने इसे वंशवादियों का चरित्र बताया. साथ ही कहा कि यह बिहार के हित में नहीं है.

प्रशिक्षण शिविर का दूसरा दिन

आज बिहार बीजेपी के विधायकों के लिए आयोजित प्रशिक्षण शिविर का दूसरा दिन है. पहले दिन 78 में से 5 विधायक कार्यशाल से गायब रहे. जिसके बाद कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. शिविर में शामिल नहीं होने वालों में रश्मि वर्मा, विनय बिहारी, सौरभ तिवारी और पवन यादव हैं. हालांकि पार्टी का दावा है कि कोई विधायक गायब नहीं हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें