आग से झुलस कर दादी-पोते की मौत

बोधगया : मगध विश्वविद्यालय थाने के खजवती गांव के बधार में स्थित खलिहान में आग लगने से दादी सुनैना देवी व चार वर्षीय पोता सूरज गंभीर रूप से झुलस गये. इससे पोते की मौत घटनास्थल पर हो गयी. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी दादी को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2019 6:21 AM

बोधगया : मगध विश्वविद्यालय थाने के खजवती गांव के बधार में स्थित खलिहान में आग लगने से दादी सुनैना देवी व चार वर्षीय पोता सूरज गंभीर रूप से झुलस गये.

इससे पोते की मौत घटनास्थल पर हो गयी. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी दादी को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, इलाज के दौरान दादी की भी मौत हो गयी. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही देर रात में ही मगध मेडिकल थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की छानबीन की.
मगध विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष ने बताया कि खजवती गांव के रहनेवाले रामचंद्र मांझी की मां अपने पोते के साथ धान की रखवाली करने खलिहान में ही सो गयी थी. इसी दौरान खलिहान में रखे पुआल में आग लग गयी और उससे दादी व पोता उसकी चपेट में आ गये. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करा कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, प्रशासनिक स्तर पर प्रखंड कार्यालय से 20 हजार रुपये पीड़ित परिवार को दिये गये हैं.
इस घटना के बाद परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. वहीं, गांववाले भी इस घटना से सकते में हैं. इधर, पुलिस कई बिंदुओं पर उक्त मामले की छानबीन कर रही है. ऐसे बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट लगने से पुआल में आग लगी और खलिहान में सो रहे दादी व पोता झुलस कर मर गये.

Next Article

Exit mobile version