…जब जम्मू के पिंडदानियों ने गया पहुंचकर कहा, जल्द हो पीओके का भारत में विलय

गया : पितृ तर्पण करने गया पहुंचे जम्मू के लोगों ने यहां अपनी सनातन परंपरा का निर्वहन करते हुए राष्ट्र की प्रगति और शांति के लिए भी प्रार्थना की. सीताकुंड पर पूर्वजों का पिंडदान करने जम्मू से अपने परिवार व मित्रों के साथ पहुंचे मदन लाल शर्मा ने कहा कि जम्मू के लोग अनुच्छेद 370 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 7:44 AM
गया : पितृ तर्पण करने गया पहुंचे जम्मू के लोगों ने यहां अपनी सनातन परंपरा का निर्वहन करते हुए राष्ट्र की प्रगति और शांति के लिए भी प्रार्थना की. सीताकुंड पर पूर्वजों का पिंडदान करने जम्मू से अपने परिवार व मित्रों के साथ पहुंचे मदन लाल शर्मा ने कहा कि जम्मू के लोग अनुच्छेद 370 के हटने से काफी खुश हैं. उन्हें अब लगता है कि वे भी भारत के ही वासी हैं.
उन्होंने कहा कि भगवान विष्णु की भूमि गया जी में पिंडदान करने के साथ ही वे अपने सभी साथियों के साथ यह भी प्रार्थना कर रहे हैं कि जल्द ही पीओके का भी भारत में विलय हो जाये. शर्मा ने कहा कि उन्हें इस बात का पूरा विश्वास भी है कि 31 दिसंबर से पहले पीओके भारत का हिस्सा होगा. उन्होंने कहा कि वहां की जनता की यह दिली ख्वाहिश है कि पूरा का पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा हो. ताकि, वहां के लोग अमन चैन से अपनी जिंदगी गुजार सकें. प्रभात खबर के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि जो भी लोग उनके साथ जम्मू से गया जी आये हैं, उन सभी ने इसके लिए भगवान विष्णु से प्रार्थना की है.

Next Article

Exit mobile version