गुजरात में हिंसक भीड़ का बिहार के युवक पर हमला, पीट-पीट कर मार डाला

गया : गुजरात में बिहारियों के खिलाफ हिंसा का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब गुजरात के सूरत में बिहार के एक युवक की रड से पीट-पीट कर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. शुक्रवार की रात काम करके घर लौटने के दौरान हिंसक भीड़ ने पीट-पीट कर बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2018 11:28 AM

गया : गुजरात में बिहारियों के खिलाफ हिंसा का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब गुजरात के सूरत में बिहार के एक युवक की रड से पीट-पीट कर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. शुक्रवार की रात काम करके घर लौटने के दौरान हिंसक भीड़ ने पीट-पीट कर बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र स्थित कौड़िया गांव निवासी अमरजीत की हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि अमरजीत पिछले 15 सालों से सूरत में रह रहा था.

यह भी पढ़ें :बैंकों में दुर्गापूजा की छुट्टी के कारण नवरात्र में हो सकती है कैश की दिक्कत, रहें सावधान!

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के सूरत में पिछले 15 वर्षों से रह रहे बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र निवासी राजदेव सिंह के पुत्र अमरजीत की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि अमरजीत सूरत के पंडेश्वरा इलाके में स्थित एक मिल में काम करता था. वहां का खत्म करने के बाद मोटरसाइकिल से घर लौटने के दौरान शुक्रवार की रात हिंसक भीड़ ने अमरजीत पर हमला कर दिया और पीट-पीट कर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें :खगड़िया : डकैतों के साथ मुठभेड़ में पसराहा थानाध्यक्ष शहीद हो गये, एक अपराधी को पुलिस ने मार गिराया, देखें वीडियो

बिहार के गया जिले के कोंच थाना के कौड़िया गांव का निवासी अमरजीत रोजगार की तलाश में गुजरात गया था. वहां उसने शादी करके अपना घर बसा चुका था. अमरजीत के दो बच्चे भी हैं. अमरजीत के पिता राजदेव सिंह रिटायर्ड सैनिक हैं. उन्होंने बताया कि उनका बेटा काफी मेहनती था. अमरजीत की मौत की सूचना से पूरा परिवार सदमे में है. उन्होंने बिहार और गुजरात सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार से हिंसा रोकने की मांग की है, ताकि किसी और परिवार को ऐसे दर्द से ना गुजरना पड़े.

Next Article

Exit mobile version