दरभंगा : तालाब में डूबने से दो बहनों सहित तीन बच्चियों की डूबने से मौत

दरभंगा : जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के पड़री गांव में उससमय हाहाकार मच गया, जब सूचना मिली की दो बहनें और उनकी एक दोस्त की डूबने से मौत हो गयी है.पूरा मामला है कि कमला नदी गयी तीन बच्ची की मौत गहरे पानी मे डूबने से हो गयी.मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 1:18 PM

दरभंगा : जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के पड़री गांव में उससमय हाहाकार मच गया, जब सूचना मिली की दो बहनें और उनकी एक दोस्त की डूबने से मौत हो गयी है.पूरा मामला है कि कमला नदी गयी तीन बच्ची की मौत गहरे पानी मे डूबने से हो गयी.मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि मृतकों की पहचान आठ वर्षीया अंजलि कुमारी, 10 वर्षीया नंदनी कुमारी और आठ वर्षीया दुर्गा कुमारी के रूप में की गयी है.वहीं, प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, कमला नदी के निकट पानी से भरे गड्ढे में खेलने के दौरान अंजली गिर गयी. अंजली को गिरता देख नंदनी कुमारी और दुर्गा कुमारी दौड़ कर उसे बचाने के लिए पानी से भरे गड्ढे में कूद गयी. हो-हल्ला सुन कर आस-पड़ोस के लोग वहां जमा हो गये. स्थानीय लोगों ने तीनों बच्चियों को बाहर निकाला. जब तक तीनों बच्चियों को बाहर निकाला गया, तब तक तीनों बच्चियों की मौत डूबने से हो चुकी थी.

Next Article

Exit mobile version