झोलाछाप डॉक्टर की खौफनाक करतूत, ग्रामीणों के साथ पति-पत्नी को पीटा

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले से एक झोलाछाप डॉक्टर की खौफनाक करतूत सामने आयी है. जहां अंधविश्वास के चक्कर में एक झोलाछाप डॉक्टर ने ग्रामीणों के साथ मिलकर एक दंपत्ति की जमकर पिटायी कर दी. आरोपियों ने दंपत्ति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर हालात में पति-पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2020 10:27 PM

बक्सर : बिहार के बक्सर जिले से एक झोलाछाप डॉक्टर की खौफनाक करतूत सामने आयी है. जहां अंधविश्वास के चक्कर में एक झोलाछाप डॉक्टर ने ग्रामीणों के साथ मिलकर एक दंपत्ति की जमकर पिटायी कर दी. आरोपियों ने दंपत्ति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर हालात में पति-पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. सदर अस्पताल में पति-पत्नी का इलाज जारी है. सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

डायन का आरोप लगाकर की पिटाई
बताया जाता है कि बक्सर के राजपुर थाना इलाके के तियरा गांव की राधिका देवी अपने दुकान पर बैठी थी. इसी बीच गांव का एक झोलाछाप डॉक्टर ग्रामीणों के साथ पहुंचा और महिला पर डायन का आरोप लगाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. बीचबचाव करने पहुंचे महिला के पति को भी बुरी तरह पीटा गया. मौके पर मौजूद दूसरे लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराकर पति-पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी. राजपुर थानाप्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version