घने कोहरे के कारण पेड़ से टकरायी ट्रक, चालक की मौत

बक्सर :बिहार के बक्सर में सिमरी थाना क्षेत्र के बिन डेरा के समीप घने कोहरे के कारण एक पेड़ से ट्रक टकरा गयी. जिसमें चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रास्ते में ही चालक की मौत हो गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 30, 2019 3:51 PM

बक्सर :बिहार के बक्सर में सिमरी थाना क्षेत्र के बिन डेरा के समीप घने कोहरे के कारण एक पेड़ से ट्रक टकरा गयी. जिसमें चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रास्ते में ही चालक की मौत हो गयी. वहीं, पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया. मृतक सिमरी थाना क्षेत्र के गंगौली गांव का रहने वाला गोरख नाथ यादव बताया जाता है.

बताया जाता है कि गोरखनाथ यादव रविवार की रात भोजपुर में ट्रक से बालू गिराने के बाद अपने गांव गंगौली जा रहा था. इसी बीच बिन डेरा के काशीनाथ बाबा मंदिर के पास घना कुहासा होने के चलते वह भटक गया और उसकी ट्रक पेड़ से टकरा गयी. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ट्रक की टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे और उसे ट्रक से बाहर निकालकर सिमरी पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को नाजुक देखते हुए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं रास्ते में ही चालक गोरखनाथ यादव की मौत हो गयी. जब लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सिमरी थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजनों के बीच सनसनी फैल गयी. सिमरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घना कोहरा होने के चलते ट्रक पेड़ से टकरायी है. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि गोरख यूपी के मऊ का ट्रक चलाता था. वह ट्रक से बालू लाकर भोजपुर में बेचता था. रविवार को वह जल्द बालू बेचकर अपने गांव जा रहा था. इसी बीच यह हादसा हो गया.

Next Article

Exit mobile version