दामाद से तंग आकर सास ने गंगा में लगायी छलांग, बेटी की हो चुकी है मौत

बक्सर:बिहार के बक्सर में दामाद से तंग आकर एक सास ने शनिवार की दोपहर अचानक गंगा पुल से छलांग लगा दी. जिसमें स्थानीय लोगों की मदद से उसे बचाया गया और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जख्मी महिला यूपी के कोटवा नारायणपुर की रहने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 4:44 PM

बक्सर:बिहार के बक्सर में दामाद से तंग आकर एक सास ने शनिवार की दोपहर अचानक गंगा पुल से छलांग लगा दी. जिसमें स्थानीय लोगों की मदद से उसे बचाया गया और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जख्मी महिला यूपी के कोटवा नारायणपुर की रहने वाले शंभू कुमार की पत्नी अफतिया देवी बतायी जाती है.

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी बेटी की मौत हो चुकी है. बेटी ने एक घर बनवाया था. उसी घर के लिए उसका दामाद राधेश्याम कुमार उसे घर के लिए प्रताड़ित करता है. प्रतिदिन घर आकर मारपीट करता है. शनिवार की सुबह भी घर के लिए मारपीट किया. उसके प्रताड़ना से तंग आकर गंगा पुल से छलांग लगा दी. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को बचाया गया और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. महिला का इलाज किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version