चार सौ बोतल विदेशी शराब बरामद

बक्सर : उत्पाद वि भाग की पुलिस ने जिले में दो जगहों पर छापेमारी कर चार सौ बोतल विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस को देखते ही तस्कर भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात करीब आठ बजे सूचना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 6:59 AM

बक्सर : उत्पाद वि भाग की पुलिस ने जिले में दो जगहों पर छापेमारी कर चार सौ बोतल विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस को देखते ही तस्कर भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात करीब आठ बजे सूचना मिली कि मछली बाजार में शराब की ब्रिकी की जा रही है. सूचना मिलते ही मछली बाजार में छापेमारी की गयी, जहां बाजार से 60 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई. बुधवार की सुबह सूचना मिली कि कुछ लोग कुल्हड़िया गांव में शराब उतार रहे हैं.

सूचना मिलते ही कुल्हड़िया गांव के बधार में छापेमारी की गयी तो बधार से 354 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई. पुलिस को देखते ही तस्कर भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द दोनों मामलों में तस्करों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

Next Article

Exit mobile version