बिहार : बक्सर में कारोबारी से फोन पर मांगी 20 लाख की रंगदारी

बक्सर:बिहार के बक्सरमें पुलिस अभी एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला सुलाझा भी नहीं सकी कि एक बार फिर अपराधियों ने एक और व्यवसायी से बीस लाख रुपये बतौर रंगदारी की मांगकर दी है. इस घटना के बाद पूरे व्यवसायी संघ में आक्रोश है. वहीं अपराधियों को अब पुलिसिया डर खत्म हो गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 4:46 PM
बक्सर:बिहार के बक्सरमें पुलिस अभी एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने का मामला सुलाझा भी नहीं सकी कि एक बार फिर अपराधियों ने एक और व्यवसायी से बीस लाख रुपये बतौर रंगदारी की मांगकर दी है. इस घटना के बाद पूरे व्यवसायी संघ में आक्रोश है. वहीं अपराधियों को अब पुलिसिया डर खत्म हो गया है. इस बार अपराधियों ने एक किराना दुकानदार से फोन कर बीस लाख रुपये की मांग की है. रंगदारी नहीं देने पर गोली मारकर हत्या करने की धमकी भी दी है. पुलिस मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर भी छापेमारी कर रही है.
बताया जाता है कि चरित्रवन के किराना व्यवसायी लालू कुमार के फोन पर मंगलवार की दोपहर फोन आया. जिसमें अपराधियों ने बीस लाख रुपये रंगदारी देने की मांगी. रंगदारी नहीं मिलने पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या करने की धमकी भी दी. इसके बाद अपराधियों ने फोन रख दिया. फोन कटते ही किराना व्यवसायी ने इसकी सूचना नगर थाना की पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी शुरू कर दी. सदर एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि एक टीम ही पूरे जिले में रंगदारी मांग रही है. उस टीम के कुछ सदस्यों को चिह्नित कर लिया गया है. बहुत जल्द सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version