1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. biharsharif
  5. woman ate poison with two children for just five rupees painful death of all three asj

बिहारशरीफ में महज पांच रुपए के लिए महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, तीनों की मौत

मृतकों में अहियापुर गांव निवासी पवन चौहान की पत्नी प्रियंका कुमारी (24 वर्ष), दो साल की पुत्री और आठ माह का पुत्र शामिल है. सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बहन को जहर खिलाया
बहन को जहर खिलाया
सोशल मीडिया टि्वटर

बिहारशरीफ. नूरसराय थाना के अहियापुर गांव में घरेलू झगड़े से आहत होकर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया, जिससे तीनों की मौत हो गयी. शनिवार को पति अपनी पत्नी व बेटी के शवों को चिरारी पर जला रहा था. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों अधजले शवों को बरामद कर लिया. इसके अलावा आठ माह के बच्चे का शव भी पुलिस ने बरामद किया है. मृतकों में अहियापुर गांव निवासी पवन चौहान की पत्नी प्रियंका कुमारी (24 वर्ष), दो साल की पुत्री और आठ माह का पुत्र शामिल है. सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गये.

रास्ते में ही बेटी की मौत

ग्रामीणों ने बताया कि पवन चौहान ने शुक्रवार को अपनी मां को आइसक्रीम खाने के लिए पांच रुपये दिये थे. सास को रुपये देना पत्नी प्रियंका को नागवार गुजरा. इस पर वह आक्रोशित होकर पति से झगड़ा करने लगी. पूरे दिन पति-पत्नी में कहासुनी हुई. शुक्रवार की रात प्रियंका ने अपने बेटे-बेटियों के साथ जहर खा लिया. हालत बिगड़ने पर पति को पता चला तो आनन-फानन में तीनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ स्थित एक निजी क्लिनिक में लाया गया, लेकिन रास्ते में ही बेटी की मौत हो चुकी थी.

डॉक्टर ने 60 हजार रुपये की मांग की

बताया जाता है कि इलाज के लिए निजी क्लिनिक के डॉक्टर ने 60 हजार रुपये की मांग की, जिसे देने में पवन चौहान असमर्थ था. पवन चौहान मजदूरी का काम करता है. कुछ देर बाद महिला की भी मौत हो गयी. पवन चौहान अपनी पत्नी और बेटी का शव लेकर गांव लौट आया और शाम को चिरारी पर जलाने के लिए ले गया. इस बीच शनिवार को निजी क्लिनिक में ही इलाजरत आठ माह के बच्चे की भी मौत हो गयी. ग्रामीणों ने महिला के मायके नवादा जिला स्थित गांव में इसकी सूचना दी.

पुलिस कार्रवाई करेगी

सूचना मिलते ही प्रियंका कुमारी का भाई पहुंचा और इलाजरत भांजे को देखने के लिए निजी क्लिनिक में गया. वहां से उसे बच्चे की लाश मिली. उसे मालूम हुआ कि पवन चौहान ने पत्नी और बेटी के शवों को श्मशान घाट में जला रहा है. युवक भी भांजे की लाश लेकर वहीं पहुंच गया और पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद नूरसराय थाना की पुलिस ने वहां पहुंच कर मां-बेटी के अधजले शवों व बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लायी. विधि -व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार ने बताया कि परिजनों की ओर से आवेदन मिलते ही पुलिस कार्रवाई करेगी. महिला के पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें