बिहार : आरा में भाजपा नेता के महिंद्रा ट्रैक्टर शोरूम पर दिनदहाड़े फायरिंग, एक की मौत

आरा:बिहारके आरा में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित भाजपा नेता और शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी प्रेम पंकज उर्फ ललन जी के महिंद्रा ट्रैक्टर के शोरूम पर हथियार बंद अपराधियोंनेआज दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना में शोरूम के दो स्टाफ को गोली लगी. जिसमें एक की मौत इलाज के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2018 4:35 PM

आरा:बिहारके आरा में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित भाजपा नेता और शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी प्रेम पंकज उर्फ ललन जी के महिंद्रा ट्रैक्टर के शोरूम पर हथियार बंद अपराधियोंनेआज दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना में शोरूम के दो स्टाफ को गोली लगी. जिसमें एक की मौत इलाज के दौरान हो गयी. जबकि दूसरे स्टाफ की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक जीरो माइल के समीप राज ऑटो मोबाइल शोरूमकेआज सुबह खुलते ही बाइकपर सवार दो हथियारबंद अपराधी शोरूम में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. इस दौरान अपराधियों ने सामने आते ही शोरूम के दो स्टाफ विपुल मिश्रा और सरोज यादव को गोली लग गयी. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त शोरूम के मालिक अपनी दुकान पर नहीं थे. अन्य सदस्य और स्थानीय लोगों ने जख्मी दोनों युवकों को तत्काल इलाज के लिए आरा के प्राईवेट क्लीनिक में लाया जहां इलाज के क्रम में विपुल मिश्रा की मौत हो गयी. जबकि, गोली लगने से घायल हुआ दूसरा शख्स जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है.

हत्या की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है. मामले की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार व उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचेऔर मामले की छानबीन में जुट गये है. पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अहम सुराग लगे हैं. सीसीटीवीफुटेजके आधार पर अपराधियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.बतायाजाता है कि हत्या को अंजाम देने वाला अपराधी कुछ दिन पहले ही कोर्ट कैंपस से फरार हुआ था.

Next Article

Exit mobile version