जाम से निजात को लेकर अतिरिक्त होमगार्ड लगेंगे

भागलपुर : विक्रमशिला सेतु से लेकर जगदीशपुर तक लगनेवाले जाम से निजात दिलाने के लिए अतिरिक्त होमगार्ड की ड्यूटी लगेगी. इस मामले में डीएम प्रणव कुमार ने बताया कि बाइपास पर वाहन के खराब होने के कारण लगनेवाले जाम से निबटने के लिए स्थायी तौर पर एक क्रेन दिया गया है. इस क्रेन का प्रयोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 2:40 AM

भागलपुर : विक्रमशिला सेतु से लेकर जगदीशपुर तक लगनेवाले जाम से निजात दिलाने के लिए अतिरिक्त होमगार्ड की ड्यूटी लगेगी. इस मामले में डीएम प्रणव कुमार ने बताया कि बाइपास पर वाहन के खराब होने के कारण लगनेवाले जाम से निबटने के लिए स्थायी तौर पर एक क्रेन दिया गया है. इस क्रेन का प्रयोग सड़क पर खड़े खराब वाहन को हटाने में होगा.

उन्होंने कहा कि जगदीशपुर की ओर से आनेवाली सड़क पर भी वाहनों की लंबी कतार रहती है. इसका कारण रास्ते में पड़नेवाली तीन पुलिया है. यह पुलिया सन्हौला की तरफ की सड़क, जगदीशपुर बाजार के पास व बलुआचक के पास है. इन पुलिया से होकर कोई भारी वाहन के गुजरने पर दूसरी तरफ से जगह नहीं बचता है.

उन्होंने कहा कि उक्त तीनों जगह की पुलिया की चौड़ाई बढ़ाने का प्रस्ताव बनाया गया. प्रस्ताव पथ निर्माण विभाग के प्रधान सचिव को दिया गया है. अनुमति मिलने पर पथ निर्माण विभाग पुल की चौड़ाई बढ़ाने पर योजना बनाकर काम करेगा.

Next Article

Exit mobile version